Sunday, May 19

पीडीएस व्यवस्था ध्वस्त पीडीएस व्यवस्था ध्वस्तRemove term: चावल के लिए भटक रहे हैं उपभोक्ता – कन्हैया चावल के लिए भटक रहे हैं उपभोक्ता – कन्हैया

रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के साथ ही राजधानी में पीडीएस व्यवस्था के ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पूर्व सरकार में दो महीने का राशन एक साथ देने की घोषणा कर वही लूटने का प्रयास किया किंतु राशन दुकानों को दो माह का राशन उपलब्ध नहीं कराया गया है ।

उन्होंने कहा की अप्रैल माह का राशन ही अभी तक अधिकतर दुकानों में नहीं पहुंचा है और उपभोक्ता दो माह का राशन लेने के लिए राशन दुकानों में पहुंच रहे हैं । राशन दुकानदार उपभोक्ताओं को जवाब नहीं दे पा रहे हैं ,लगातार बढ़ती भीड़ के कारण बहुत सारी राशन दुकान दो-दो दिनों तक बंद हो रही है । राशन दुकानदार उपभोक्ताओं को राशन उपलब्ध कराने के लिए भंडारण केंद्रों (शहर के अलग-अलग वेयरहाउस) के चक्कर लगा रहे हैं । राशन दुकान से ज्यादा भीड़ भंडारण केदो में हो रही है । सरकार व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह विफल हुई है । राशन के अभाव में उपभोक्ता और राशन दुकानदार दोनों परेशान हो रहे हैं ।
श्री अग्रवाल ने मुख्यमंत्री से तत्काल इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए राशन दुकानों में राशन उपलब्ध कराए जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *