Tuesday, May 21

कोरबा के कुकरी चोली गांव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

कोरबा । उरगा थाना ग्राम पंचायत कुकरीचोली में गुरुवार सुबह तीन लोगों के शव घर पर पड़े मिले, तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं। बताया जाता ही की मृतकों में पति पत्नी और 2 साल की मासूम है, शरीर पर धारदार हथियार के निशान है।*
*ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।*

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, उरगा थानांतर्गत ग्राम पंचायत कुकरीचोली के भाटापारा गांव में जयराम रजक अपनी पत्नी सुजाता (25 वर्ष) और दो वर्षीय बेटी जैसिका के साथ संयुक्त परिवार में निवास करता था।
बुधवार की सुबह वह पत्नी और बेटी को लेकर पूजा करने मड़वारानी गया था, जहां से दोपहर लगभग 1 बजे घर लौटा, उसके बाद तीनों घर में ही थे, रात लगभग 9 बजे परिवार के साथ उन्होंने भोजन भी किया।

आज सुबह करीब 6 बजे उनके कमरे का दरवाजा बंद होने पर बड़े भाई श्रीराम रजक ने जयराम को आवाज लगाई।
लगातार आवाज लगाने और कॉल करने पर भी भीतर से जवाब नहीं आने पर टंगिया से दरवाजा तोड़कर अंदर गए, भीतर कमरे में पहुंचकर देखा कि जयराम, उसकी पत्नी और बेटी की रक्तरंजित लाश पड़ी हुई थी। दंपती के गले में फंदा लटका था, साथ में शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे, इसके बाद श्रीराम ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया।

मामले की सूचना मिलते ही उरगा थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, वहीं एएसपी सिद्धार्थ तिवारी और एएसपी यूबीएस चौहान भी मौके पर पहुंच बारीकी से सी निरीक्षण किया. मामले को प्रथम दृष्टया हत्या के माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *