Monday, February 26

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से षड़यंत्रकारियों को मुंह की खानी पड़ी- विकास उपाध्याय

रायपुर । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव विकास उपाध्याय ने राहुल गांधी जी को दो साल की सजा पर दिये गए फैसले पर रोक लगाने पर माननीय सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद देते हुए आमजन एवं कांग्रेस के सदस्यों के साथ इस खुशी के अवसर पर आतिशबाजी कर एक-दूसरे को मिठाईयाँ खिलाकर खुशी जाहिर की इस अवसर पर कांग्रेस जन अपने हाथ में गदा एवं कांग्रेस का झंडा लेकर खड़े रहे। विकास उपाध्याय ने कहा कि जिन षड़यंत्रकारियों ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में जिस प्रकार लोगों का हुजुम राहुल गांधी जी के साथ जुड़ा था उस भीड़ से भयभीत होकर एक साजिश के तहत् सदन में रोकने की एक साजिश रची गई थी, सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से इनको मुंह की खानी पड़ गई है।

विकास उपाध्याय ने कहा कि एक न एक दिन सच्चाई की जीत होती ही है, सच को जितना भी दबाने का प्रयास किया जाएगा वह उतनी ही तेजी से उभरकर सामने आता है। भारत जोड़ो यात्रा के शुरूआत से ही करोड़ों लोग राहुल गांधी के साथ जुड़ते चले गए और इसी भीड़ को देखकर राहुल गांधी जी को जब सड़क पर ये नहीं रोक पाये तब सदन में रोकने का एक षड़यंत्र रचा गया था। सर्वोच्च न्यायालय ने भी पूछा है कि किस आधार पर राहुल गांधी को 02 वर्ष की सजा सुनाई गई है।

विकास उपाध्याय ने कहा कि राहुल गांधी जी लगातार केन्द्र की सरकार के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक आवाज उठाने का काम कर रहे हैं। चाहे काले कृषि कानून की बात हो, या जीएसटी की बात हो या फिर महंगाई या रोजगार की बात हो, लगातार केन्द्र की गलत नीतियों के खिलाफ भारत देश में विपक्ष का एकमात्र नेता राहुल गांधी है जिसने आवाज बुलंद की। राहुल गांधी जी के साथ पूरा देश खड़ा है और जब-जब राहुल गांधी जी को ऐसे चक्रव्यूह में फंसाने का काम किया जाएगा, तब-तब लोगों का हुजुम एवं कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी रहेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *