Saturday, May 18

जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई की आएगी शामत! सलमान खान फायरिंग केस में ये बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है क्राइम ब्रांच

Salman Khan House Firing: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर की गई गोलीबारी मामले में नया खुलासा हुआ है. फायरिंग कराने की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी.

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर की गई गोलीबारी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी में है. एबीपी न्यूज़ को सूत्रों ने ये जानकारी दी.

 

मुंबई क्राइम ब्रांच सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में लॉरेंस विश्नोई पर मकोका (महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट) लगा सकती है. क्राइम ब्रांच को जांच के दौरान लॉरेंस विश्नोई के खिलाफ कई सबूत मिले हैं. इसमें सामने आया है कि अनमोल विश्नोई ने पूरी साजिश अपने भाई और गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के कहने पर रची थी.

लॉरेंस विश्नोई इससे पहले भी कई बार सलमान खान को धमकी दे चुका है. उसने हाल ही में एबीपी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में भी सलमान खान को धमकी दी थी. दरअसल, सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए ली थी.

मामले में दो लोगों विक्की गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार किया जा चुका है.

दोनों ने 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में 58 वर्षीय सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की और फिर मोटरसाइकिल पर बैठकर मौके से भाग गए. दोनों को 16 अप्रैल को मुंबई और कच्छ पुलिस की संयुक्त टीम ने गुजरात के भुज शहर के पास स्थित एक मंदिर परिसर से पकड़ा था.

कैसे प्लान बनाया गया?
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में ज्वाइंट कमिश्नर लख्मी गौतम ने हाल ही में था कि उनके घर की रेकी एक या दो बार नहीं, बल्कि तीन बार रेकी की थी, जिसके आधार पर अभिनेता के घर के बाहर फायरिंग करने का प्लान बनाया गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *