Friday, May 24

नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश में अभूतपूर्व बदलाव आया और विश्व पटल पर भारत की छवि सशक्त हुई : भावना बोहरा

*4 जून को भाजपा की जीत यानी जनता की जीत होगी और नए भारत के निर्माण में आपकी सहभागिता सुनिश्चित होगी : भावना बोहरा*

पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने शनिवार को ग्राम गैंदपुर, बाजार चारभाठा, वीरेंद्र नगर, सिंघनगढ़, मोहतरा, रमतला, पेंड्री,दलपुरवा एवं सोमनापुर में जनसंपर्क किया और 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के मतदान में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड विजय दिलाने के लिए मतदान करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने महतारी वंदन कार्यक्रम में महिलाओं से संवाद किया और उन्हें संबोधित कर केंद्र की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार द्वारा महिलाओं के सशक्तिकरण हेतु किये जा रहे कार्यों और योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर भावना बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने, देश को सुरक्षित रखने, आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने और देश को विकसित व आत्मनिर्भर बनाने के लक्ष्य के साथ भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ रही है। इन लक्ष्यों की सिद्धि के लिए तीसरी बार प्रचंड बहुमत से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। लोकसभा चुनाव में भाजपा को आपका एक वोट छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि देश के विकास और जनकल्याण की नीतियों को गति देगा। भाजपा का लक्ष्य हमेशा ही विकास और जनकल्याण का रहा है। अपने लक्ष्यों के प्रति अडिग होकर भाजपा ने हमेशा ही राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखते हुए कई ऐतिहासिक कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में हुए हैं।

भावना बोहरा ने आगे कहा कि 26 अप्रैल को होने वाले मतदान में आप सभी अधिक से अधिक मतदान करें और नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ भाजपा को वोट करें। आज मोदी जी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी के कुशल नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की डबल इंजन सरकार लगातार जनहित से जुड़े विषयों एवं विकास कार्यों के प्रति समर्पित होकर कार्य कर रही है। महतारी वंदन योजना के माध्यम से आज हमारे प्रदेश की महिलाएं आर्थिक रूप से सशक्त बन रही हैं, महिला स्वसहयता समूहों की बहनों को रेडी टू ईट के माध्यम से फिर से उनका अधिकार वापस मिला, युवाओं के भविष्य की चिंता करते हुए पीएससी घोटाले की सीबीआई जांच का विषय हो या किसानों को दो वर्ष का बकाया बोनस एवं 3100 रुपए में धान खरीदी हो हमारी सरकार ने सभी वर्गों का ख्याल रखा है। आने वाले समय में भी मोदी की गारंटी में किये हर वादें पूरे होंगे इसके लिए हमें छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाना है और नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय ने कहा कि मोदी की गारंटी से आज हमारा प्रदेश और देश आने वाले पांच वर्षों में विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनने जा रहा है। हमारे राजनांदगांव लोकसभा में भी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। रेल,सड़क,बिजली,पानी,आवास,शौचालय और जनता की मूलभूत आवश्यकताओं से लेकर क्षेत्र के विकास हेतु मोदी सरकार की सराहनीय योजनाओं एवं विकास कार्यों से आज जन-जन मोदी जी के साथ है और लोकसभा चुनाव में हम राजनांदगांव लोकसभा सहित सभी 11 सीटों में प्रचंड मतों से जीत दर्ज कर तीसरी बार मोदी सरकार बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *