Friday, June 14

मोदी के खिलाफ हिंसात्मक बयान देना पड़ा महंगा, राजा पटेरिया के खिलाफ ओमती थाने में दर्ज करवाई एफआईआर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के बाद पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता राजा पटेरिया चौतरफा विवादों में घिर गए है। जबलपुर में भाजपा नेताओं ने पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के खिलाफ ओमती थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस ने राजा पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दे कि रविवार 11 दिसंबर को पन्ना में बैठक के दौरान राजा पटेरिया ने कहा था कि अगर लोकतंत्र बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहें।

जबलपुर में भाजपा नेताओं ने आज ओमती थाना पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाते हुए कहा है कि कांग्रेस एक तरफ जहां भारत जोड़ो यात्रा कर रहा है तो वही कांग्रेस के नेता इस तरह का हिंसात्मक बयान दे रहें है। भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल ने कहा कि इस तरह का बयान देकर राजा पटेरिया हिंसा की साजिश कर रहें है। भाजपा नेता ने कहा कि पूरा देश जानता है कि नरेंद्र मोदी आज देश का शीर्ष नेतृत्व कर रहें है उनके खिलाफ अनर्गल बयान देना बताता है कि उनकी लोकप्रियता रास नही आ रहीं है।

भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल के साथ अन्य नेताओं ने ओमती थाना पुलिस में पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के खिलाफ भाजपा नेताओं के द्वारा करवाई गई एफआईआर को लेकर थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव का कहना है कि भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल और उनके साथी कार्यकर्ताओं की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *