Thursday, June 20

विराट कोहली ने 8 साल बाद अपने करियर में उठाया ये बड़ा कदम, आप भी जानकर रह जाएंगे हैरान

टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में विराट कोहली ने अपने करियर में 8 साल बाद एक बड़ा कदम उठाया.

IND vs BAN 2nd odi: टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे मैच हारकर सीरीज भी गंवा दी है. दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे मैच में टीम इंडिया को 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा. टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली इस सीरीज में एक बार फिर फ्लॉप रहे. विराट कोहली ने इस मैच में कुछ ऐसा किया जो उन्होंने अपने इंटरनेशनल वनडे करियर में 8 साल पहले किया था, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

विराट ने 8 साल बाद उठाया ये बड़ा कदम

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे. ऐसे में टीम इंडिया के लिए पारी का आगाज शिखर धवन के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) ने किया था. विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 क्रिकेट में तो कई बार ओपनिंग करते दिखाई दे चुके हैं, लेकिन आपको बता दें कि वह वनडे में भी इस मैच से पहले भारत के लिए बतौर ओपनर खेल चुके हैं. उन्होंने वनडे इंटरनेशनल वनडे मैच में आठ साल बाद पारी का आगाज किया. हालांकि बतौर ओपनर वह वनडे क्रिकेट में अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं.

बतौर ओपनर वनडे में रहे फ्लॉप 

विराट कोहली (Virat Kohli) बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में बतौर ओपनर खेलते हुए 6 गेंदों पर 5 रन ही बना सके. इस पारी में उनके बल्ले से 1 चौका देखने को मिला. विराट कोहली ने टीम इंडिया के लिए वनडे में बतौर ओपनर सात मैचों में 23.71 की औसत से सिर्फ 166 रन ही बनाए हैं. करियर की शुरुआत उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ लागतार 5 मुकाबले में ओपनिंग की थी, वहीं इस मैच से पहले वह आखिरी बार साल 2014 में न्यूजीलैंड के खिलाफ बतौर ओपनर खेले थे.

अगले मैच में रोहित का खेलना मुश्किल 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *