Monday, February 26

बहुप्रतीक्षित कटघोरा-डोंगरगढ़ रेल्वे लाइन के लिए बजट में 300 करोड़ का प्रावधान, भाजपा शहर मंडल ने किया उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का अभिनंदन

*बहुप्रतीक्षित कटघोरा-डोंगरगढ़ रेल्वे लाइन के लिए बजट में 300 करोड़ का प्रावधान, भाजपा शहर मंडल ने किया उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का अभिनंदन*

*जिला वासियों को था सदियों से इंतजार, रेल का सपना होगा पूरा*

कवर्धा-लंबे समय से कवर्धा वासियों को एक रेल लाइन की प्रतीक्षा थी । भारतीय जनता पार्टी के अंतिम कार्यकाल में स्थानीय करपात्री स्कूल मैदान में कटघोरा-डोंगरगढ़ रेल लाइन का तत्कालीन रेल मंत्री पीयूष गोयल के कर कमलों भूमिपूजन भी पूर्ण हो गया था । किंतु छत्तीसगढ़ में काँग्रेस सरकार बन जाने के बाद यह रेल परियोजना ठंडे बस्ते पर चला गया था । वर्तमान छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव सरकार के पहले बजट में ही उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा के प्रयाश से कवर्धा होते हुए कटघोरा डोंगरगढ़ रेल लाइन के लिए 300 करोड़ बजट में आबंटित किया गया है । बजट में रेल लाइन के लिए राशि जारी होने के बाद अब क्षेत्र की जनता में फिर से उम्मीद जागी है बहुत जल्द ही कवर्धा को रेल की सौगात मिल जाएगी । डबल ईंजन की सरकार का सीधा फायदा इस रेल परियोजना के माध्यम से अब कवर्धा वासियों को दिखने लगा है ।
विष्णु देव सरकार के पहले बजट के बाद पहली बार कवर्धा पहुँचे स्थानीय विधायक एवं उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा का रेलवे का सौगात लेकर प्रथम नगर आगमन पर कवर्धा शहर मंडल के कार्यकर्ताओं एवं नगर के नागरिकों ने भारत माता चौक में स्टेज लगाकर अभिनदंन किया ।
इस अवसर पर उपस्थित नागरिकों ने रेल लाइन के लिए विजय शर्मा का धन्यवाद ज्ञापित । इस अवसर पर विजय शर्मा ने कहा आप सब के सहयोग से कवर्धा के लिए जो बेहतर है करने का सदैव प्रयाश रहता है । आदरणीय विष्णुदेव की डबल ईंजन वाली सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मार्गदर्शन में जल्द ही कवर्धा रेल लाइन का सपना पूरा होगा ।
इस अवसर पर भाजपा शहर मंडल के सभी पदाधिकारि कार्यकर्ता एवं नागरिक गण बडी संख्या में उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *