Monday, June 17

दो दिवसीय महोत्सव में युवा प्रतिभाओं ने मोहा मन समापन समारोह में विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

जगदलपुर 17 दिसंबर 2022/ कुम्हरावंड स्थित शहीद गुण्डाधूर कृषि महाविद्यालय परिसर में आयोजित संभाग स्तरीय युवा महोत्सव में दो दिनों तक युवाओं ने अपनी प्रतिभा से मन को मोह लिया।   शनिवार को आयोजित समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित संसदीय सचिव श्री रेखचंद जैन ने कहा कि युवाओं को अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन का अवसर मिलना चाहिए। इस महोत्सव के माध्यम से मिले मंच में युवाओं ने बहुत ही सुंदर प्रस्तुति दी है। उन्होंने युवाओं को सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करते हुए स्वामी विवेकानंद के कथनों को याद करते हुए कहा कि स्वामीजी ने युवाओं से कहा था कि उठो, जागो और तब तक मत रुको, जब तक लक्ष्य की प्राप्ति न हो जाए। उन्होंने अपनी सोच को निरंतर सकारात्मक बनाए रखने और कभी भी स्वयं को निर्बल नहीं सोचने के लिए कहा। उन्होंने इसके साथ ही संघर्ष की कठिनता से विजय की महानता के विषय में भी स्वामीजी के विचारों को व्यक्त किया।
इस अवसर पर महापौर श्रीमती सफीरा साहू ने प्रतिभागियों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों की मुक्तकंठ से सराहना की। उन्होंने इसके साथ ही व्यंजन प्रतियोगिता में बनाए गए व्यंजनों को भी अत्यंत स्वादिष्ट बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *