Thursday, June 20

रक्तदान महादानः मानव सेवा के लिए महत्वपूर्ण दान, जिले के शीर्ष अधिकारियों सहित आम जन ने किया रक्त दान

एसईसीएल ऑफिसर क्लब में जिला प्रशासन द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित

कोरिया 14 जनवरी 2023

कलेक्टर श्री विनय कुमार लंगेह के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज एसईसीएल ऑफिसर क्लब में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। जरूरतमंदों को आवश्यक समय पर रक्त के लिए भटकना ना पड़े, और उन्हें आसानी से रक्त मिल सके, इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
इस शिविर में कलेक्टर श्री लंगेह सपत्नीक पहुंचे और रक्तदान किया। पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल ने भी मानव सेवा में रक्त का दान किया। रक्तदान शिविर में कलेक्टर श्री लंगेह ने रक्तदान कर शिविर का शुभारंभ किया। कलेक्टर ने शिविर की समस्त व्यवस्थाओं का जायजा लिया। ब्लड जांच कराई और इसके बाद रक्तदान किया।
रक्तदान शिविर में  जिला कमांडेंट श्री शेखर बोर्नवरकर ने रक्तदान किया। इसी तरह डीपीएम डॉ प्रिंस जायसवाल ने भी रक्तदान किया। शिविर में जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी जरूरतमंदो की रक्षा के लिए रक्तदान किया। शिविर में मीडिया प्रतिनिधियों की भी सक्रिय भागीदारी रही। प्रशासन की लोगों से रक्तदान कर मानव सेवा में सहयोग करने की अपील के फलस्वरूप आमजन भी स्वप्रेरणा से रक्तदान करने आगे आए। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग एवं एसईसीएल के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *