Sunday, May 19

पत्नी के नाम पर खरीदी 50 लाख की जमीन, अब धोखा देकर 3 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, पति पर टूटा पहाड़

नीरू कुमार ने बताया कि उनकी शादी 10 साल पहले सरिता देवी की बेटी से हुई थी. सरिता देवी समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड के हसनपुर गांव में रहती हैं. हमारी शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था और हमारे तीन बच्चे भी हैं. लेकिन, पिछले चार-पांच दिनों में पता चला कि हमारी पत्नी किसी दूसरे लड़के के साथ भाग गयी है.स मस्तीपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक पति ने पिछले एक दशक में अपनी पत्नी के नाम पर 50 लाख रुपये से ज्यादा की संपत्ति अर्जित कर ली है. इसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी संi फरार हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड के हसनपुर गांव की सरिता देवी ने 10 साल पहले अपनी बेटी की शादी पटना जिले के सिपाही घाट समाहरणालय के पास रहने वाले नीरू कुमार से की थी. जैसे-जैसे घर में हालात बेहतर हुए, नीरू ने धीरे-धीरे अपनी पत्नी के नाम पर तीन अलग-अलग जगहों पर जमीन खरीदी. जमीन की अनुमानित कीमत 50 लाख रुपये से अधिक बतायी जा रही है.

क्या कहते हैं पति
पटना जिले के सिपाही घाट, पटना समाहरणालय के समीप निवासी नीरू कुमार ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी शादी 10 साल पहले सरिता देवी की बेटी से हुई थी. सरिता देवी समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड क्षेत्र के हसनपुर गांव में रहती हैं. हमारी शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था और हमारे तीन बच्चे भी हैं.लेकिन, पिछले चार-पांच दिनों में पता चला कि हमारी पत्नी किसी दूसरे लड़के के साथ भाग गयी है. उन्होंने कहा कि मैंने पिछले 10 वर्षों में 50 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति अपनी पत्नी के नाम कर दी है. इसके बाद उसने हमें धोखा दिया और अपने प्रेमी के साथ भाग गई.आशिक के साथ भागने में ससुराल वाले का भी भरपूर सहयोग रहा है.

क्या कहती है लड़की की मां
समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड क्षेत्र के हसनपुर सूरत गांव की लड़की की मां सरिता देवी का कहना है कि उनकी बेटी की शादी 10 साल पहले हुई थी. लेकिन लड़के के परिवार वाले उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे. लड़के ने भी हमारी बेटी को बार-बार परेशान किया, जिससे उसने उनके साथ रहने से इनकार कर दिया. फिलहाल वह दूसरे लड़के के साथ घर से फरार है.

हालांकि लड़की की मां यह भी आरोप लगा रही है कि जब मैं जेल में थी. तभी हमारी लड़की से इन्होंने प्रेम प्रसंग में शादी कर लिया था. हालांकि इस बात को लड़का बेबुनियाद बता रहा है लड़का कह रहा है कि पेरेंट्स की सहमति से शादी हुई थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *