Monday, May 20

हार्दिक पांड्या से 4 करोड़ की ठगी, आरोपी सौतेले भाई को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

हार्दिक पांड्या की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस की EOW ने वैभव पंड्या को गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने आरोपी वैभव को 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Hardik Pandya Cheated: stepbrother Vaibhav Pandya arrested by Mumbai Police EOW ann हार्दिक पांड्या से 4 करोड़ की ठगी, आरोपी सौतेले भाई को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या से ठगी करने वाले आरोपी को मुंबई की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने गिरफ्तार किया है. आरोपी पांड्या ब्रदर्स का सौतेला भाई वैभव ही है. मामला 2021 का है जब पांड्या ब्रदर्स से मिलकर आरोपी वैभव ने पॉलिमर बिजनेस की एक कंपनी शुरू की थी.

इस कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल की हिस्सेदारी 40-40 फ़ीसदी थी, वैभव की 20 फ़ीसदी हिस्सेदारी थी. पार्टनरशिप की शर्तों के मुताबिक, कंपनी से होने वाला मुनाफा तीनों में बंटना था. आरोपी वैभव ने कंपनी के मुनाफे का पैसा पांड्या ब्रदर्स को देने की बजाय एक अलग कंपनी बनाकर उसमें मुनाफा की रकम को ट्रांसफर कर दिया.

इस वजह से पांड्या ब्रदर्स को करीब 4.3 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ. हार्दिक की शिकायत के आधार पर EOW ने वैभव पांड्या को गिरफ्तार किया है. आरोपी वैभव को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *