Friday, June 21

जमीनी स्तर तक पहुंचकर सरकार की योजनाएं और संगठन के कार्यो को केन्द्रित करें : कठेरिया

*प्रदेश सह प्रभारी ने भिण्ड की संगठनात्मक बैठकों में कहा चुनावी मोड में काम करें कार्यकर्ता*

भिंड। हम सभी को वर्तमान कार्यकर्ताओं के साथ पुराने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलना है। संगठनात्मक कार्यो के लिए हमारे पास अब सीमित समय है। इस वर्ष विधानसभा के चुनाव है। सभी कार्यकर्ता अब चुनावी मोड में काम करें तथा जमीनी स्तर तक पहुंचकर सरकार की योजनाएं और संगठन कार्यो को केन्द्रित कर उनके क्रियान्वयन में लग जाएं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी व सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने बुधवार को भिण्ड के संगठनात्मक प्रवास के दौरान मयूर पैलेस में आयोजित बैठक में कही। श्री कठेरिया ने प्रवास के दौरान जिले की अलग अलग श्रेणी के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों की बैठक ली। साथ ही आकांक्षी विधानसभा गोहद की प्रबंध समिति की बैठक में शामिल हुए। बैठक को
बूथ पर क्रियाशील होकर संगठन कार्यो को तन्मयता से करें
बैठक को संबोधित करते हुये प्रदेश सह प्रभारी प्रो. कठेरिया ने कहा कि प्रत्येक शक्ति के प्रत्येक बूथ की समितियां सक्रिय होकर कार्य करें। बूथों के त्रिदेव अर्थात बूथ अध्यक्ष, महामंत्री और बीएलए 2 अपने बूथ पर क्रियाशील होकर संगठन कार्यो को तन्मयता से करें। उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से कोई भी वर्ग अछूता नहीं है। हमें आवश्यकता है तो सिर्फ हितग्राहियों को इस बात से अवगत कराने की कि यह योजनाएं भारतीय जनता पार्टी सरकार ने उनके लिए शुरू की है। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता योजनाओं के हितग्राहियों से सतत संपर्क करें और उन्हें पार्टी से जोड़ें। उन्होंनें बूथ के करणी कार्यो के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बूथ समिति और शक्ति केन्द्रों की बैठक आयोजित कर पार्टी के कार्यो को नीचे तक ले जाएं।
51 प्रतिशत वोट हमारा लक्ष्य
प्रो. कठेरिया ने कहा कि आगामी दिनों में सम्पन्न होने वाले चुनावों की दृष्टि से प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट प्राप्त पार्टी का लक्ष्य है। हम किस तरह बूथ पर इस लक्ष्य को प्राप्त करें, इस दिशा में कार्ययोजना बनाएं और उसे पूरा करें। उन्होंने कहा कि 51 प्रतिशत से ज्यादा वोट हमें बूथ पर मिलेंगे तो हम कोई भी चुनाव आसानी से जीतेंगे। प्रो. कठेरिया ने युवा मोर्चा द्वारा चलाए जा रहे नवमतदाता, खिलते कमल अभियान एवं खेलेगा मध्यप्रदेश जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से युवाओं को जोडने की बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को जिले के प्रत्येक बूथ में सुना जाय ऐसी व्यवस्था बनाएं। साथ ही प्रत्येक बूथ समिति, शक्ति केन्द्र और मण्डल की बैठक निर्धारित समयानुसार आयोजित हो।
कार्यक्रम मे पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री केशव सिंह भदौरिया, जिला प्रभारी श्री जयप्रकाश राजोरिया, जिला अध्यक्ष श्री देवेंद्र सिंह नरवरिया, श्री उपेंद्र शर्मा, श्री अनिल कटारे, श्री धीर भदौरिया, श्रीमती कृष्णकांता तोमर, श्रीमती पिंकी शर्मा, श्री तरुण शर्मा, श्री रमाकांत पटसारिया, श्री अमित यादव, श्री रोहित शाक्य, श्री धर्म सिंह भार्गव सहित पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता, समस्त मंडल अध्यक्ष एवं जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *