Thursday, June 20

सबके आनंद का कार्यक्रम है मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री ने शिवपुरी में होने वाले संभागीय कार्यक्रम की तैयारियों की ली जानकारी

भोपाल (IMNB) : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान सबके आनंद का कार्यक्रम है। इसे व्यवस्थित और उत्साहपूवर्क करने की तैयारियाँ समय पर पूरी कर ली जाएँ। कार्यक्रम में 7 लाख से अधिक लोग जुड़ेंगे। सभी हितग्राहियों को स्वीकृति-पत्रों का वितरण सुव्यवस्थित किया जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यह निर्देश निवास कार्यालय से शिवपुरी में होने वाले संभाग स्तरीय मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान की तैयारियों की वर्चुअली समीक्षा बैठक में संबंधित अधिकारियों को दिए। शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री श्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया सहित मंत्रीगण, जन-प्रतिनिधि, ग्वालियर संभाग के कमिश्नर और कलेक्टर्स उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि ग्वालियर संभाग की सभी पंचायतों में बेहतर कार्यक्रम हों और उनके लाइव प्रसारण की पूरी तैयारी की जाए। उन्होंने कहा कि अधिकाधिक हितग्राहियों को कार्यक्रम से जोड़ा जाए। हितग्राहियों को सम्मान से कार्यक्रम में लाये और उन्हें किसी प्रकार की असुविधा न हो।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोई भी हितग्राही स्वीकृति-पत्र प्राप्त करने से शेष न रहे। उन्होंने ग्वालियर संभाग के कमिश्नर एवं कलेक्टर्स को कार्यक्रम की व्यवस्थाओं संबंधी आवश्यक निर्देश दिए और तैयारियों की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री, मंत्रीगण तथा जन-प्रतिनिधियों से भी कार्यक्रम को बेहतर बनाए जाने के संबंध में चर्चा की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कार्यक्रम के प्रारंभ में मंच पर ही कन्या-पूजन की आवश्यक तैयारी रखी जाए। कार्यक्रम को सफल बनाने में किसी भी प्रकार की कमी न रहे।

कमिश्नर ग्वालियर संभाग ने बताया कि कार्यक्रम की सभी जगह अच्छी तैयारी कर ली गई है। सभी पंचायतों और नगरीय क्षेत्रों में लाईव प्रसारण की व्यवस्था भी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *