Thursday, February 29

जगदलपुर : कमिश्नर धावड़े ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भेंट मुलाकात युवाओं के साथ कार्यक्रम की तैयारियों के सम्बंध में ली बैठक

संभाग के सभी जिला कलेक्टर हुए बैठक में शामिल

जगदलपुर, 11 अगस्त 2023/ कमिश्नर श्री श्याम धावड़े ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संभाग के सभी जिला कलेक्टरों से मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की जगदलपुर में 16 अगस्त को होने वाली भेंट मुलाकात युवाओं के साथ कार्यक्रम की तैयारियों के सम्बंध में चर्चाकर आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने आवारा पशु प्रत्यस्थापन के सम्बंध में सभी कलेक्टरों से की जा रही कार्यवाही पर चर्चा किए।
शुक्रवार को कलेक्टोरेट कार्यालय के एनआईसी कक्ष में कमिश्नर के साथ आईजी श्री सुंदरराज पी., कलेक्टर श्री विजय दयाराम के., वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेंद्र मीणा, जिला पंचायत सीईओ श्री प्रकाश सर्वे,अपर कलेक्टर श्री हरेश मंडावी उपस्थित थे।

कमिश्नर और आईजी ने भेंट मुलाकात युवाओं के साथ के कार्यक्रम स्थल की तैयारी का लिया जायजा


कमिश्नर और आईजी ने भेंट मुलाकात युवाओं के साथ के कार्यक्रम स्थल की तैयारियों का जायजा लिया। इससे पहले कलेक्टर श्री विजय ने शुक्रवार की सुबह कार्यक्रम के लिए चिन्हित जगह पीजी कालेज ग्राउंड का निरीक्षण कर तैयारियों के लिए आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर कलेक्टर श्री विजय,जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री प्रकाश सर्वे, अपर कलेक्टर श्री हरेश मंडावी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल, एसडीएम श्री नंद कुमार चौबे, लोक निर्माण विभाग के ईई श्री एके सिंह सहित सम्बन्धित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *