Friday, June 21

हिमाचल में कांग्रेस की जीत, भारत जोड़ो यात्रा का हुआ असर

हिमाचल में कांग्रेस की जीत पर NSUI ने कहा- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हुआ असर

 दिल्ली इंचार्ज नीतीश गौर ने कहा कि राहुल गांधी जो कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, इसका असर जनता के बीच हो रहा है.

NSUI दिल्ली इंचार्ज नीतीश गौर ने कहा कि बीजेपी को कार्यालय में पटाखे नहीं फोड़ने चाहिए, उन्हें चिंतन करना चाहिए कि आज तक उनके पास दो राज्य थे, अब उनके पास एक राज्य रह गया. आज इनके कुकर्मों की वजह से कांग्रेस की जीत हुई. कांग्रेस पार्टी की लीडरशिप ने जो मेहनत की उससे जनता ने कांग्रेस पार्टी को चुना. हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है, इसका प्रमाण है कि राहुल गांधी जो कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, इसका असर जनता के बीच हो रहा है.  लोक तंत्र में हार जीत मायने रखती है, वोट प्रतिशत नहीं.

दिल्ली यूथ कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट मोहम्मद शमशाद ने कहा कि जिस तरह हिमाचल की जनता ने प्रियंका गांधी को वचन दिया था कि हम हिमाचल जीतेंगे, उसी तरह जो विकास के कार्य हिमाचल में रूके हुए हैं,  वो कांग्रेस पार्टी करेगी. राहुल गाँधी की भारत जोड़ों यात्रा का असर लोगों के ऊपर देखने को मिल रहा है.

राहुल गांधी और प्रियंका की अगुवाई जीत 

उत्तर प्रदेश वेस्ट से युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में और प्रियंका की अगुवाई में ये जीत हुई है, ये जीत हिमाचल वासियों के साथ युवाओं को मुबारक क्योंकि युवा बेरोजगारी के दलदल में फंस कर दम तोड़ रहे हैं, वो कहीं न कहीं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी में आस ढूंढ रहे हैं. महंगाई की मार ने चूल्हे में पानी डाल दिया है, रोटी नहीं बन रही, लोग भूखे मर रह हैं. हिमाचल देवभूमि से शुरुआत है, ये पूरे देश में लगातार जारी रहेगी और बीजेपी का सफाया होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *