Monday, February 26

गृहमंत्री अमित शाह आज पहुचेंगे रायपुर, विभिन्न कार्यक्रम होंगे शामिल…

रायपुर: गृहमंत्री अमित शाह आज रायपुर पहुंच रहे हैं। तय शेड्यूल के मुताबिक वो दिल्ली के एयरपोर्ट से बीएसएफ के विशेष विमान से रवाना होंगे। दोपहर 2:05 पर रायपुर पहुंच सकते हैं। इसके बाद अमित शाह 2:30 बजे नवा रायपुर में एनआईए की नई बिल्डिंग का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद 3:30 से 4:00 बजे के आसपास अमित शाह पहुंचेंगे साइंस कॉलेज स्थित दीनदयाल ऑडिटोरियम। यहां भाजपा की तरफ से मोदी@20 किताब पर परिचर्चा का आयोजन किया गया है। अमित शाह इसमें बतौर मुख्य वक्ता शामिल होंगे और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी गई किताब पर समाज के अलग-अलग लोगों से चर्चा करेंगे।

इस कार्यक्रम में रायपुर के अलावा प्रदेश के कई हिस्सों से बुद्धिजीवी वर्ग के लोग शामिल होंगे। गृह मंत्री कार्यालय से तय किए गए शेड्यूल में अचानक बदलाव हुआ है। पहले अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय भी जा रहे थे, लेकिन अब इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। साइंस कॉलेज ऑडिटोरियम में कार्यक्रम खत्म होने के बाद अमित शाह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। अमित शाह से मिलने छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन भी रायपुर पहुंच चुके हैं।

अमित शाह का मुख्यमंत्री निवास जाने का कार्यक्रम तय नहीं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी आवास पर शनिवार को ही पोला तिहार मनाया जा रहा है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि हम छत्तीसगढ़ में इस त्यौहार को बड़े धूमधाम से मनाते हैं। सीएम हाउस में कार्यक्रम है आप जरूर आएं। खबर है कि, अमित शाह ने सकारात्मक ढंग से जवाब दिया, मगर अब इस बात को लेकर सस्पेंस बरकरार है कि क्या अमित शाह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी आवास में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होंगे, सूत्रों के मुताबिक शाह का मुख्यमंत्री निवास जाने का कार्यक्रम फिलहाल तय नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *