Monday, May 27

गृह मंत्री अमित शाह का छत्‍तीसगढ़ के कवर्धा में पहली चुनावी सभा ,दौरे से पहले कवर्धा पहुंचे नितिन नबीन,कार्यकर्ताओं के साथ तैयारियों को लेकर की बैठक

अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले कवर्धा पहुंचे नितिन नबीन, बोले- छत्तीसगढ़ के11 के 11 लोकसभा पर खिलेगा कमल

गृह मंत्री अमित शाह के कवर्धा नगर आगमन पर कार्यकर्ताओं में उत्साह गर्मजोशी से स्वागत के तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

 

कवर्धा- आगामी आम चुनाव में राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में समर्थन माँगने 6 अप्रैल को गृह मंत्री अमित शाह का आगमन होने जा रहा है । कवर्धा के स्थानीय सरदार पटेल मैदान में दोपहर 12 बजे अमित शाह विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे । चुनावी सभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ता जोर शोर से तैयारियों में जुटे है । 25 हजार से अधिक लोगो के सभा के दृष्टिकोण से तैयारियां किया जा रहा है । इसी कड़ी में चुनावी सभा के तैयारियों का जायजा लेने छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव प्रभारी नितिन नबीन कवर्धा पहुँचे । उन्होंने सरदार पटेल मैदान जाकर सभा स्थल का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिए वही उनके आगमन से उत्साहित भाजपा के कार्यकर्ताओं से बाईक रैली निकालकर अगवानी किया तो स्थानीय सिग्नल चौक में भाजपा शहर मंडल के कार्यकर्ताओं ने बाजे गाजे के साथ भव्य स्वागत किया । चुनाव प्रभारी नितिन नबीन ने लोकसभा के अंतर्गत आने वाले चार विधानसभा के कोर कैमेटी एवं मंडल पदाधिकारियों के साथ वन टू वन बैठक कर सभा व आगामी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को चार्ज किया ।

इस दौरान सभा स्थल का निरीक्षण करने पहुँचे छत्तीसगढ़ लोकसभा भाजपा प्रभारी नितिन नबीन ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कश्मीर से धारा 370 हटाने वाले यशश्वी गृह मंत्री अमित शाह जी का कवर्धा में सभा होने जा रहा है । छत्तीसगढ़ में हमारे केंद्रीय नेतृत्व का चुनाव के दृष्टिकोण से आगमन शुरू हो चुका है प्रधानमंत्री मोदी जी भी छत्तीसगढ़ आने वाले है इससे आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में और ज्यादा प्रभाव बनेगा । उन्होंने कहा सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर 370 हटाने तक के अनेक बड़े फैशले में गृह मंत्री जी की कुशल रणनीति देश ने देखा है । छत्तीसगढ़ में चल रहे काँग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने में भी गृहमंत्री जी की रणनीति सफल रही है । राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी संतोष पांडे जी के समर्थन में कवर्धा जिला मुख्यालय में अमित शाह जी के आगमन से कार्यकर्ता उत्साहित है जिले में उत्साह का वातावरण बना है । उन्होंने कॉंग्रेस के घोषणा के सबंध में टिपण्णी करते हुए कहा कॉंग्रेस ने तो पिछले विधानसभा में 36 वादे किये थे पूरे कितने हुए ,जिन वादों में गंगा जल का कसम खाया वो भी पूरे नही कर सके ऐसे वादे जो पूरे नही होते फिर वो केवल कागज का टुकड़ा हो जाता है
हमने मोदी जी की ग्यारंटी के तहत छत्तीसगढ़ में अपने वादे क्रमशः पूरे कर रहे है जो जनता तक जा रहा है । काँग्रेस के वादे पर न उनके कार्यकर्ताओं को भरोसा है और न ही जनता को । अब देश मे केवल एक ही ग्यारंटी है वो है मोदी जी की ग्यारंटी जिस पर पूरा देश भरोसा करता है ।

उन्होंने कहा हमारे लिए पूरे 90 के 90 विधानसभा और 11 लोकसभा महत्वपूर्ण है सभी 11 के 11 लोकसभा सीटों पर कमल खिलने जा रहा हैं।

गृह मंत्री अमित शाह के सभा को लेकर तैयारीयों का जायजा लेने पहुँचे नितिन नबीन के साथ उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा, वित्त मंत्री ओ पी चौधरी,विधायक पंडरिया भावना बोहरा, पूर्व विधायक शिव रत्न शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी, पूर्व विधायक एवं जिला अध्यक्ष भाजपा अशोक साहू ,महामंत्री द्वय संतोष पटेल,क्रांति गुप्ता, जसविंदर बग्गा,कैलाश चंद्रवंशी ,सभी मंडल के मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गण मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *