Saturday, May 18

हार सामने देखते हुए मोदी पर अमर्यादित बयान दे रहे हैं कांग्रेसी नेता – विष्णु देव साय

मुलायम गद्दे में सोने वाले भ्रष्टाचारी आज जेल की हवा खा रहे हैं

बिलासपुर। कांग्रेस ने अपने 5 वर्षों के शासन में इतने भ्रष्टाचार किए कि समूचे छत्तीसगढ़ के संसाधन को लूट डाला। प्रदेश की घोटाले का गढ़ बना दिया। लेकिन आज जितने भी भ्रष्टाचारी हैं, जो कभी मुलायम गद्दे में सोते थे, आज जेल की हवा खाने को मजबूर हैं। घोटालेबाजों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी हमारी भाजपा सरकार।

बिलासपुर के अशोक वाटिका में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ये बात कही।

श्री साय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और भाजपा के बढ़ते जनाधार को देखते हुए कांग्रेस को बुरी तरीके से हार का डर सता रहा है। जिसको देखते हुए उनके नेता मोदी जी पर अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चरणदास महंत ने बिलासपुर के कांग्रेस प्रत्याशी को भी लठबाज बताया है। ऐसे प्रत्याशी की जमानत जब्त करानी है। लोकसभा में भी कांग्रेस को सबक सिखाना है।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी 140 करोड़ देशवासियों की चिंता करते हैं। उन्होंने अपने 10 वर्षों के शासन में गांव, गरीब, मजदूर और किसान सबको आर्थिक रूप से सशक्त करने का काम किया। इसलिए हमें भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए, सोने की चिड़िया बनाने के लिए तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना होगा।

श्री साय ने कहा कि आप सभी बिलासपुर लोकसभा सीट से भाई तोखन साहू को जिताएं और प्रदेश की पूरी 11 की 11 सीटें भाजपा की झोली में डालकर कांग्रेसियों को पूरी तरह से बाय-बाय कर दें।

कार्यकर्ता सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री अरूण साव, मंत्री पुन्नुलाल मोहले, लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू, विधायकगण अमर अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, धर्मजीत सिंह, सुशांत शुक्ला, पूर्व विधायक कृष्णमूर्ति बांधी, रजनीश सिंह, भाजपा नेत्री हर्षिता पांडेय, रामदेव कुमावत भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *