Monday, June 17

वनांचल सुदूरवर्ती ग्राम डुंडाबेड़मा में आयोजित हल्बा समाज के शक्ति प्रदर्शन में पहुचे केशकाल विधायक संतराम नेताम

वनांचल सुदूरवर्ती ग्राम डुंडाबेड़मा में आयोजित हल्बा समाज के शक्ति प्रदर्शन में पहुचे केशकाल विधायक संतराम नेताम

मुख्य मंत्री के घोषणा अनुरूप धनोरा में कॉलेज, आई टी आई, ओ बैंक जैसे अति आवश्यक संसाधनों की सौगात दी – संतराम नेताम  

केशकाल:- केशकाल विकासखंड अंतर्गत सूदूरवर्ती ग्राम डुंडाबेड़मा में सोमवार को आखिल भारतीय हल्बा समाज इरागांव की ओर से शक्ति दिवस के उपलक्ष्य में सामाजिक मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केशकाल विधायक एवं बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतराम नेताम शामिल हुए थे। इस अवसर पर विधायक ने गांव में 5 लाख रुपए की लागत से बने शीतला मंदिर, 3 लाख रुपए की लागत से निर्मित रंगमंच एवं सौर ऊर्जा लाइट कनेक्शन का उद्घाटन भी किया है। इसके पश्चात विधायक संतराम अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बड़ेडोंगर, कोपरा तथा बहीगांव में आयोजित शक्ति दिवस कार्यक्रम में भी शामिल होकर हल्बा समाज के लोगों से रूबरू हुए।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक संतराम नेताम ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी की घोषणा के अनुरूप धनोरा में कॉलेज, आईटीआई, बैंक जैसे अति आवश्यक संसाधनों की सौगात मिली है। जिससे धनोरा ग्रामीणों व युवाओं को आर्थिक रूप से लाभ मिल रहा है। जिस काम के लिए पहले केशकाल, कोंडागांव जाना पड़ता था। अब वे सभी कार्य धनोरा में ही पूर्ण हो रहे है, यह दर्शाता है कि क्षेत्र में तीव्र गति से विकास हो रहा है। केशकाल विधानसभा में 11 नवीन धान खरीदी केंद्रों का शुभारंभ हुआ है। जिससे क्षेत्र के किसानों में उत्साह का माहौल है। साथ ही विधायक ने आगामी वर्ष में ग्राम कानागांव में भी धान खरीदी केंद्र खोलने का आश्वासन दिया है।

इस दौरान मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी लद्दूराम उइके, घसियाराम सेठिया, संतेर कोरचा, रमेश बेलसरिया, राजमन मंडावी, सुखियारीन बाई, हल्बा समाज अध्यक्ष इंदल बघेल, भुवनलाल नाग एवं कपिलकान्त नाग समेत बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि, हल्बा समाज के पदाधिकारी व ग्रामीणजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *