Thursday, May 23

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ओडिशा में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद कर दिया जीत का मंत्र

*कांटाबांजी के बोंगामुंडा और सिंधेकेला में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और जनसंपर्क किया*

लक्ष्य कोई भी मुश्किल नहीं होता बस आपके अंदर उसको हासिल करने की जिद्द, जुनून और दृढ़ इच्छाशक्ति हो तो उसे प्राप्त करना नामुमकिन नहीं होता।
यह बात छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मंगलवार को ओडिशा के कांटाबांजी में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कही।


बृजमोहन अग्रवाल ने बोंगामुंडा और सिंधेकेला में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिसमे चुनावी कार्ययोजना पर चर्चा की साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ अपने राजनीतिक अनुभवों का साझा करते हुए उन्हें जीत का मंत्र दिया।
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह पार्टी की नीतियों और हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की कार्य योजनाओं को जनता के बारे में बताएं और उन्हें भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करें। जिन राज्यों में भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार है। वहां विकास तेजी गति से हो रहा है। जबकि ओडिशा में नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली राज्य सरकार केवल एक परिवार के लिए काम कर रही है। जिसे ओडिशा की जनता और उसकी समस्याओं के बारे में कोई कुछ भी लेना-देना नहीं है।
श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि सबसे ज्यादा पश्चिम ओडिशा के हैं। जहां बेरोजगारी के चलते लाखों लोग छत्तीसगढ़ समेत दूसरे बड़े राज्यों में पलायन कर चुके हैं। लेकिन 25 साल से शासन करने के बावजूद पटनायक सरकार ने इस क्षेत्र और यहां की भोली भाली गरीब जनता के लिए कुछ नहीं किया है।
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राज्य की जनता अब बदलाव चाहती है जिसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच में जाकर उन्हें मोदी जी के काम को बताना पड़ेगा और ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करना पड़ेगा।
बृजमोहन अग्रवाल ने मंगलवार को सिंधेकेला में जनसंपर्क भी किया और भाजपा के लिए वोट मांगे यहां से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती संगीता कुमारी सिंहदेव चुनाव मैदान में हैं जबकि कांटाबांजी विधानसभा से श्री लक्ष्मण बाग भाजपा के प्रत्याशी है।
आज की बैठक और जनसंपर्क के दौरान राजीव अग्रवाल, तुलसीराम अग्रवाल, राजस्थान से भाजपा विधायक विक्रम सिंह, पूर्व विधायक अविनेश वैश्य, शिव जी महंत, शांतिलाल बोथरा, राजेश अग्रवाल, विजय गोयल, सुभाष अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में स्थानीय भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *