Monday, June 17

क्रिसमस मीट में मिले पास्टर्स के परिवार

 

रायपुर। राजधानी में कैपिटल पास्टर्स फैलोशिप ने फ़ैमिली गेट टू गेदर का कार्यक्रम दि चर्च ऑफ़ गॉड राजातालाब में किया। फैलोशिप के अध्यक्ष पास्टर मार्क रॉड्रिक ने प्रार्थना के द्वारा कार्यक्रम की शुरुवात की। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता अंतरराष्ट्रीय प्रवचनकर्ता पास्टर विजय दास दुर्ग थे। उन्होंने पवित्र शास्त्र बाइबिल से बहुत ही प्रभावशाली और सारगर्भित संदेश दिया कि – शुरुवात कैसी है यह महत्वपूर्ण नहीं है, अपितु समापन कैसा है यह महत्वपूर्ण है। इस कार्यक्रम में छत्तीसगढॉ डायसिस के प्रवक्ता, स्टीवर्टशिप कमेटी के सचिव व सेंट पॉल्स कैथेड्रल पास्ट्रेट कमेटी के मेंबर जॉन राजेश पॉल विशेष अतिथि थे। पॉल ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। उन्होंने साल में कम से एक बार सभी चर्चों की सामूहिक गैदरिंग करने व राजधानी में एक अस्पताल की स्थापना की योजना पर काम करने अनुरोध किया।
कैपिटल पास्टर्स फैलोशिप के सचिव पास्टर डॉ शिमोन पतरस द्वारा कैपिटल पास्टर्स फैलोशिप की स्थापना, उपलब्धि, कार्यप्रणाली और अब तक के कार्यों की जानकारी दी। कार्यक्रम में स्तुति आराधना, प्रवचन, के पश्चात् उपाध्यक्ष पास्टर डॉ पी अनिल कुमार द्वारा प्रत्येक परिवार का परिचय कराया गया। वरिष्ठ पास्टर थॉमस माम्मेन की प्रार्थना से कार्यक्रम का समापन हुआ। सभी पास्टर्स को मुख्य अतिथि के हाथों से क्रिसमस गिफ्ट वितरित किए गए। बच्चों के लिए विशेष गिफ्ट का प्रावधान था। सभी के लिए प्रीतिभोज का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में पास्टर्स और उनके परिवार के बड़ी संख्या में सदस्य उपस्थित थे।
कार्यक्रम में पास्टर मार्क रॉड्रिक्स, पास्टर डॉ पी अनिल कुमार, पास्टर डॉ शिमोन पतरस, पास्टर केदार मित्तल, पास्टर थॉमस माम्मेन, पास्टर जेडब्लू दास, पास्टर रामनाथ सागरिया, पास्टर अतुल पीटर, पास्टर सुजीत जेम्स, पास्टर अनूप फिल्लिप, पास्टर किशोर सेनापति, पास्टर नबा किशोर, पास्टर मनोज नायक, पास्टर मार्था मालवीय आदि भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *