Monday, June 17

अल्पसंख्यक आयोग का सेमीनार बस्तर संभाग में 6-7-8 फरवरी को

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य अल्पसंख्यक आयोग द्वारा अल्पसंख्यकों के रामाजिक, आर्थिक एवं शैक्षणिक विकास के लिए शासन की अल्पसंख्यकों के लिये चलाई जा रही योजनाओं को प्रचारित तथा अल्पसंख्यकों के कल्याण से संबंधित सामाजिक कार्यों से जुड़ी हुई प्रतिष्ठित संस्थाओं का सम्मान करने हेतु जिला स्तर पर सेमीनार आयोजित किया है।

अभी तक सरगुजा संभाग, दुर्ग संभाग, रायपुर संभाग के अधिकतर जिलों में सम्मेलन आयोजित किया जा चुका है। उसी परिपेक्ष्य में बस्तर में 6 फरवरी को कृषि महाविद्यालय आडिटोरियम ( धरमपुरा) में केबीनेट मंत्री प्रभारी बस्तर कवासी लखमा, संसदीय सचिव एवं विधायक रेखचंद जैन, लखेश्वर बघेल तथा राजमन बेंजाम की उपस्थिति में 02.00 बजे से 7 फरवरी को कोण्डागांव में विश्रामगृह के आडिटोरियम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं विधानसभा उपाध्यक्ष संतराम नेताम की उपस्थिति में तथा 8 फरवरी को जिला पंचायत भवन सभागृह में मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी, विधायक शिशुपाल सौरी, सावित्री मंडावी, अनुप नाग की उपस्थिति में सम्पन्न होगा।

अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष महेन्द्र छावड़ा (केबीनेट मंत्री दर्जा प्राप्त), उपाध्यक्ष हफीज़ खान एवं सदस्य अनिल जैन तथा सचिव एम. आर. खान उक्त दिवसों को जिलाधीश कार्यालय में अल्पसंख्यकों की योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे।

छत्तीसगढ़ राज्य अल्पसंख्यक आयोग ने बस्तर, कोण्डागांव तथा कांकेर जिले के अल्पसंख्यक वर्ग को सेमीनार में शामिल होने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *