Friday, April 19

भाजपा कांग्रेस पर आरोप लगाकर नये संसद भवन के उद्घाटन से राष्ट्रपति को दूर रखकर आदिवासियों के अपमान के महापाप से बच नहीं सकती

भाजपा नेताओं की आंखों में मोदी भक्ति की काली पट्टी बंधी है उन्हें गलत और सही नजर नहीं आ रहा है*

रायपुर/26 मई 2023। पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं विधायक धरमलाल कौशिक के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा के भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में राज्यपाल महोदय भी आमंत्रित थे लेकिन वो निजी कारणों से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाये थे और उक्त कार्यक्रम में तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी मंच में विराजमान थे ऐसे में भाजपा के नेता संसद भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में राष्ट्रपति को नहीं बुलाए जाने और राष्ट्रपति के हाथों से उद्घाटन नहीं कराए जाने के बचाव में कांग्रेस पर आरोप लगाकर आदिवासी वर्ग के साथ हो रहे अन्याय एवं अपमान के महापाप से बच नहीं सकते।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदीभक्ति में लीन भाजपा नेताओं के आंखों में काली पट्टी बंधी वो सही और गलत का फैसला नहीं कर पा रहे हैं। भाजपा के नेता छपास रोग से ग्रसित है और छपने और दिखने के लिए वो किसी भी स्तर तक जा सकते हैं किसी का भी अपमान कर सकते हैं मर्यादाओं को तार-तार कर सकते हैं, झूठ बोल सकते हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि देश के सर्वोच्च पद पर बैठी आदिवासी समाज की महिला का अपमान भाजपा की सरकार कर रही है। संसद भवन का लोकार्पण राष्ट्रपति महोदय जी के हाथों से ही होना चाहिए लेकिन मोदी सरकार ने संसद भवन के शिलान्यास कार्यक्रम से तत्कालीन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी को दूर रखा और लोकार्पण कार्यक्रम से राष्ट्रपति द्रोपती मुर्मू जी को दूर रखकर स्तरहीन राजनीति कर रहे हैं। देश की जनता भाजपा सरकार की तानाशाही रवैया को देख रही है, पूरे देश में भाजपा सरकार के इस कृत्य की निंदा हो रही है। भाजपा आदिवासियों के नाम सिर्फ राजनीति करती है। भाजपा संगठन में भी आदिवासियों का अपमान हो रहा है और भाजपा की सरकारें भी अपमान कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *