Wednesday, July 24

भावना दीदी की एक और गारंटी हुई पूरी, पंडरिया विधानसभा के सभी 7 स्थानों में हुआ जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र का शुभारम्भ

*दुल्लापुर में विधायक भावना बोहरा ने किया जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र का शुभारम्भ, कहा जनता के आशीर्वाद से ही हमारे संकल्प पूरे हो रहे*

आज पंडरिया विधानसभा में जनता की सेवा,स्वास्थ्य,सुरक्षा एवं स्वावलंबन के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहीं समाज सेविका एवं पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने आज ग्राम दुल्लापुर में जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र (विधायक कार्यालय) का शुभारम्भ किया। आज दुल्लापुर क्षेत्र में इस केंद्र की स्थापना के साथ ही भावना दीदी की गारंटी में उन्होंने जो संकल्प और क्षेत्र की जनता से जो वादा किया था उसे भी पूरा किया। जनता की समस्याओं के तत्काल निराकरण, क्षेत्र से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों व जनता के सुझावों के साथ ही शासकीय योजनाओं की जानकारी व उसका लाभ लेने के लिए जनता को दूर नहीं जाना पड़े इसके लिए विधानसभा क्षेत्र के रणवीरपुर, कुई कुकदुर, इंदौरी, दुल्लापुर, पंडरिया, पांडातराई एवं कुंडा में इन केन्द्रों की स्थापना की है।

इस अवसर पर विधायक भावना बोहरा ने कहा कि आज यह मेरे लिए बहुत गर्व व हर्ष का क्षण है। जनता की सेवा एवं क्षेत्र के विकास के लिए हमने जो संकल्प किया और भावना दीदी की गारंटी में विधानसभा के 7 प्रमुख क्षेत्रों में जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र की स्थापना का जो वादा किया था आज वह क्षेत्र के विधानसभा के मेरे परिवारजनों के आशीर्वाद व सहयोग से पूरा हुआ है। जनता ने जिस विश्वास के साथ मुझे अपना बहुमूल्य समर्थन दिया और एक जनप्रतिनिधि के रूप में अपनी सेवा व क्षेत्र के विकास की जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है, उसे पूरा करने के लिए हम कटिबद्ध हैं। जनसंवाद के साथ ही समृद्ध पंडरिया विधानसभा बनाने का हमने जो सपना देखा है मुझे पूर्ण विश्वास है कि ऐसे जनभागीदारी एवं प्रयासों से हम अपने उद्देश्यों व लक्ष्यों को जरुर पूरा करेंगे। हमने भावना दीदी की गारंटी में केवल घोषणाएं नहीं बल्कि संकल्प किये हैं और आने वाले समय में सभी वादें धरातल पर ऐसे ही पूरे होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हमने स्वास्थ्य एवं जनहित के प्रति अपने दो प्रमुख वादों को पूरा करते हुए उसकी सेवा जनता की समर्पित कर दी है। विधानसभा में निवासरत परिवारजनों को आपातकालीन सेवा हेतु 8 निशुल्क एम्बुलेंस सेवा के साथ ही 7 प्रमुख स्थानों में जनसेवा ही भावना केंद्र का शुभारम्भ हो चुका है, जहाँ जनता अपनी समस्याओं के निराकरण के साथ ही क्षेत्र के विकास से जुड़े प्रमुख विषयों तथा कार्यों के प्रति अपने सुझाव हमें प्रदान कर रहें हैं और उनके निराकरण तथा सुझाव को प्राथमिकता के साथ हम कार्य कर रहें हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि जनहित के लिए हमने जो यह प्रयास किया है जिससे क्षेत्रवासियों को लाभ मिलेगा। किसी भी छोटी-बड़ी समस्या,मूलभूत सुविधा और शासकीय योजनाओं का लाभ लेने से उसकी जानकारी देने तक इस केंद्र में सभी समाधान के लिए आवेदकों को अब तहसील या जिला कार्यालय आने-जाने की असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा और उनके गाँव के समीप ही सभी समस्याओं का समाधान मिलने से उनके समय की बचत होने के साथ ही आर्थिक बचत भी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *