Thursday, May 23

बीजापुर : मद्देड़ बाजा की धुन में जिले में बना मतदान में भागीदारी का माहौल

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग पाण्डेय ने पुराना बस स्टैण्ड चौक में शपथ दिलाकर शत प्रतिशत मतदान के लिए किया प्रेरित

बीजापुर 09 अप्रैल 2024- शत प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को लेकर जिले में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत क्षेत्र के सुप्रसिद्ध मद्देड़ बाजा ने ग्रामीण क्षेत्रों के साप्ताहिक बाजार एवं नगरीय क्षेत्रों में निर्वाचन आयोग के थीम सॉन्ग मैं भारत हूं के अलावा देश भक्ति और क्षेत्रीय धुनों को बजाकर मतदान में भागीदारी का माहौल बना दिया। दिनभर जिले में प्रमुख स्थल में कार्यक्रम आयोजित होने के बाद जिला मुख्यालय बीजापुर के पुराना बस स्टैंड चौराहे पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग पाण्डेय ने उपस्थित मतदाताओं के को शपथ दिलाकर नगर वासियों को शत प्रतिशत मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी निभाने की बात कही।
   भोपालपटनम के बस स्टैंड में मतदाता जागरूकता रथ के साथ बाजे की धुन के बीच मतदाताओं को निर्भीक मतदान की शपथ दिलाकर नारे लगाते हुए नगर में रैली निकाली गई। मद्देड़ साप्ताहिक बाजार, मोदकपाल, आवापल्ली मुख्यालय में भी रैली कर मतदाता शपथ का आयोजन किया गया। नैमेड़ साप्ताहिक बाजार में कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने भागीदारी निभाई। बाजे की धुन पर थिरकते हुए महिलाओं ने मतदातों को 19 अप्रैल को सबसे पहला काम मतदान करने की अपील की।
जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं स्वीप कार्यक्रम के जिला नोडल अधिकारी श्री हेमंत रमेश नंदनवार ने बताया कि शत प्रतिशत मतदान के लक्ष्य के साथ जिले भर में मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम एवं गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *