Monday, June 17

सभी वर्ग का कल्याण राज्य शासन की प्राथमिकता

मुख्यमंत्री श्री चौहान से राजपूत समाज के प्रतिनिधि मिले

भोपाल (imnb)

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि समाज के सभी वर्ग का कल्याण राज्य शासन की प्राथमिकता है। किसी वर्ग के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। सभी वर्गों का विकास और सम्मान राज्य सरकार का ध्येय है। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में राजपूत समाज के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान का राजपूत समाज द्वारा साफा बांध कर सम्मान किया गया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि राजपूत समाज का विकास और राष्ट्र सुरक्षा में महत्वपूर्ण योगदान है। समाज द्वारा दिए गए सुझाव-पत्र का अध्ययन कर आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे और समस्याओं को हल किया जाएगा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि श्री राजपूत करणी सेना के प्रतिनिधि भी यहाँ उपस्थित हैं। माँ पदमावती के नाम पर स्मारक निर्माण की कार्यवाही को पूर्ण किया जाएगा। शीघ्र ही राजपूत समाज के साथ चर्चा के लिए पृथक बैठक अथवा सम्मेलन बुला कर प्राप्त सुझावों पर कदम उठाए जाएंगे।

सहकारिता मंत्री श्री अरविंद सिंह भदौरिया ने भी अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित किया। राजपूत समाज की महापंचायत के अध्यक्ष श्री राघवेन्द्र सिंह तोमर, श्री राजपाल सिंह सिसोदिया सहित प्रदेश के विभिन्न अंचलों से आए राजपूत समाज के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *