Tuesday, April 16

मध्यप्रदेश बूथ स्तर पर योजना बनाकर काम करें : अजय जामवाल

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री पहुंचे नर्मदापुरम, पार्टी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक ली

नर्मदापुरम। भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने कहा कि हमारे काम का आधार बूथ केन्द्र बनें। पार्टी द्वारा जो भी कार्यक्रम दिए जाते हैं, वे प्रत्येक बूथ केन्द्र पर आयोजित हो, क्योंकि पार्टी के कार्यक्रम बूथ स्तर तक आयोजित होने से हमारे बूथ सशक्त होंगे। बूथ मजबूत होंगे, तो हमारी जीत भी सुनिश्चित होगी। बूथ स्तर पर योजना बनाकर काम करें। श्री अजय जामवाल शनिवार को नर्मदापुरम जिले के प्रवास पर थे। श्री जामवाल ने नर्मदापुरम जिले के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली, जिसके पश्चात उन्होंने जनप्रतिनिधियों, मोर्चा, प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं जिला प्रबंध समिति की अलग अलग बैठकें ली। बैठक में संभाग प्रभारी एवं पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री पंकज जोशी, प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी श्रीमती सीमा सिंह, जिलाध्यक्ष श्री माधवदास अग्रवाल सहित पदाधिकारी उपस्थित थे।
कार्यकर्ताओं के लिए संगठन कार्य ईश्वरीय कार्य
श्री जामवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता आदर्श कार्यकर्ता होता है। मध्यप्रदेश के कार्यकर्ताओं को कुशाभाऊ ठाकरे, प्यारेलाल खण्डेलवाल और कैलाश नारायण सारंग जैसे कुशल संगठकों ने गढ़ा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता संगठन कार्य को ईश्वरीय कार्य मानकर कार्य करते हैं क्योंकि हमारे लिए राष्ट्र प्रथम होता है। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने विकास के नए आयाम स्थापित किए है। हमारे पास केन्द्र और राज्य सरकार की अपार उपलब्धियां है। सरकार की योजनाओं का बूथ स्तर तक प्रचार प्रसार करें। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को ही नहीं बचाया बल्कि कई दूसरे देशों को जीवन रक्षक दवाईयां और वैक्सीन उपलब्ध कराकर वसुवैध कुटुंबकम के भाव को चरितार्थ किया।
बूथ स्तर पर आयोजित कार्यक्रमों में आमजन की भागीदारी हो
श्री जामवाल ने कहा कि आज हमारी पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक बना है। हमारा कर्त्तव्य है कि पार्टी बूथ स्तर तक अधिक मजबूत बनें, इसमें हर कार्यकर्ता की भागीदारी हो। उन्होंने कहा कि पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व और प्रादेशिक नेतृत्व द्वारा जिले में जो भी संगठनात्मक कार्य दिए जाते है, उन्हें मंडल के साथ ही हर बूथ पर आयोजित करें। प्रत्येक बूथ पर कार्यक्रमों में आमजन की सहभागिता हो, इस बात की चिंता हमें करनी है। बैठक के पूर्व श्री अजय जामवाल, श्री पंकज जोशी, श्रीमती सीमा सिंह, श्रीमती माया नारोलिया, श्री माधवदास अग्रवाल सहित पार्टी नेताओं ने सेठानी घाट पहुंचकर मां नर्मदा का पूजन किया।
बूथ स्तर पर पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ाने में जुटें : सीमा सिंह
बैठक में पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी श्रीमती सीमा सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी ने 51 प्रतिशत वोट बढ़ाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। सभी कार्यकर्ता मेरा बूथ सबसे मजबूत के लक्ष्य को साधकर बूथ पर पार्टी का वोट प्रतिशत किस तरह 51 प्रतिशत हो, इस दिशा में कार्ययोजना बनाकर उसे साकार करने में जुट जाएं। बैठक में संभाग प्रभारी एवं पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री पंकज जोशी ने आगामी कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की। जिलाध्यक्ष श्री माधवदास अग्रवाल ने पार्टी कार्यक्रमों का वृत्त प्रस्तुत किया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री श्री प्रसन्ना हर्णे व आभार जिला महामंत्री श्रीमती प्रीति शुक्ला ने माना।
बैठक में जिला पदाधिकारी, मोर्चा जिलाध्यक्ष, समस्त प्रकोष्ठों के जिला संयोजक, मंडल अध्यक्ष, नगर पालिका, नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जनपद पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं जिला पंचायत के जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *