Sunday, April 21

बेवजह के बंद से व्यापारियों के साथ ही सभी नागरिकों को हुई परेशानी

 

भाजपा को तनाव को माहौल बनाना पड़ेगा भारी – अगम दास अनंत

कवर्धा। 2018 के विधानसभा चुनाव मंे कवर्धा से जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी रहे अगम दास अनंत ने भाजपा पर वोट के लिए तनाव का माहौल बनाने का आरोप लगाया है। अगम दास ने कहा है कि भाजपा ने कवर्धा में साधारण मामले को सांप्रदायिक रूप देने की साजिश करके बेवजह नगर बंद कराया। इससे समस्त व्यापारी वर्ग के साथ ही छोटा-मोटा धंधा करने वाले, ठेले खोमचे वाले सहित रोज कमाने रोज खाने वाले गरीब वर्ग को भारी परेशानी उठानी पड़ी।
धर्म के नाम पर अधर्म कर रही भाजपा
अगम दास अनंत ने कहा है कि 20 नवम्बर को भाजपा ने जुलूस निकालकर तनाव का माहौल बनाकर कवर्धा नगर को बंद कराया। इससे यहां के नागरिकों के साथ ही कबीरधाम जिले से जिला मुख्यालय कवर्धा आने-जाने वालों को परेशान होना पड़ा। यह बेवजह का बंद था क्यांेकि जिस घटना को लेकर भाजपा ने बंद कराया उस घटना के सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। इसके बावजूद भाजपा ने अपनी राजनैतिक रोटी सेंकने चाही। ये वही भाजपा है जो डोंगरिया में स्वयंभू शिवलिंग को क्षतिग्रस्त कर देने के मामले में चुप रही थी। क्योंकि शिवलिंग को क्षति पहुंचाने वाला व्यक्ति जिस वर्ग से आता था उसे देखते हुए भाजपा को लगा कि इसे लेकर तनाव का माहौल नहीं बनाया जा सकता।
संभावना नहीं दिखने से बौखला गयी है भाजपा
प्रदेश में कांग्रेस की सरकार भूपेश बघेल के नेतृत्व में विकास के नए-नए आयाम बना रही है। कबीरधाम जिले में स्थानीय विधायक व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर के मार्गदर्शन में विकास के कार्य चल रहे है। भाजपा को लग रहा है कि उसके लिए यहा कोई संभावना बची नहीं है। इसलिए वह तनाव का माहौल बनाकर राजनैतिक लाभ उठाना चाहती है। भाजपा की इस तरह की हरकतों से कवर्धा की जनता तंग आ चुकी है तथा अगले चुनाव में वह भाजपा को सबक सिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *